उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्रः मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 8, 2020, 1:03 AM IST

सोनभद्र जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जा हुआ है.

बीजपुर थाना
बीजपुर थाना

सोनभद्रः बीजपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक सात वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. मासूम बालिका का शव गांव से सटे जंगल में एक नाले में पड़ा हुआ पाया गया. सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गांव में पुलिस बल तैनात
बालिका के पिता ने शनिवार को थाने में तहरीर दी थी कि उनकी सात वर्षीय बच्ची शुक्रवार शाम घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान वह लापता हो गई. उन्होंने गांव के ही एक युवक पर संदेह जताते हुए तहरीर दी थी. जब पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो युवक की निशानदेही पर पुलिस ने बालिका के शव को बरामद कर लिया. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

चॉकलेट दिलाने के बहाने ले गया था युवक
घटना के बाद मौके पर एएसपी डॉ. राजीव कुमार सिंह, दुद्धी सर्कल के क्षेत्राधिकारी राम अभिलाष, तहसीलदार सुरेश चंद्र मौके पर पहुंचे. एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी युवक बालिका को बहला-फुसलाकर जंगल की तरफ ले गया, जहां युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी. युवक शिवम की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है.

आरोपी पर होगी एनएसए की कार्रवाई
एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक पर पुलिस ने 302, 376, 377 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात है. आरोपी युवक पर एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details