उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आपसी विवाद में पति ने पत्नी के सिर पर मारी शीशे की बोतल, फिर हुआ ये

सोनभद्र के ग्राम पंचायत करइल के टोला महुराव में पति और पत्नी के बीचे किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान गुस्साए पति ने पत्नी के सिर पर शीशे की बोतल से वार करते हुए अपने पेट में बोत को घोप लिया. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

By

Published : May 20, 2022, 5:55 PM IST

ETV BHARAT
पति पत्नी की मौत

सोनभद्र : कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत करइल के टोला महुराव में शुक्रवार सुबह पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिससे गुस्साए पति ने अपनी पत्नी के सिर पर बोतल से वार करते हुए अपने पेट में बोतल घोप लिया. इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान दंपति की मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक सरदार उर्फ शारदा चेरों उड़ीसा में काम करता था जो कुछ दिन पहले अपने घर आया था. शनिवार को जाने की उसकी टिकट भी थी. शुक्रवार सुबह उसका पत्नी फुलवा देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उसने गुस्से में पत्नी के ऊपर शीशे की बोतल से वार करते हुए अपने पेट में भी बोतल को घोप लिया. इससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र में पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जलाया...ये थी विवाद की वजह

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आगे की कार्रवाई में जुट गई. बता दें कि मृतक दंपती के दो लड़के 13 वर्षीय लाला उर्फ नीतीश, 7 वर्षीय शिवम और एक 13 वर्षीय एक लड़की हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details