उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: महिंद्रा टीयूवी लूट के आरोप में चार गिरफ्तार, गाड़ी बरामद

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में गाड़ी चोरी करने के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक चोरों ने बीती 18 मार्च को महिंद्रा टीयूवी गाड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

By

Published : Mar 30, 2020, 8:16 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

etv bharat
महिंद्रा टीयूवी लूट के आरोप में चार गिरफ्तार

सोनभद्र: जिले की पुलिस ने 18 मार्च को फोर व्हीलर की लूट का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास लूटी गई महिंद्रा टीयूवी गाड़ी को भी बरामद कर लिया है.

सोनभद्र के शक्तिनगर थाना इलाके के टैक्सी स्टैंड के समीप 18 मार्च को तीन युवकों ने बभनी जाने के लिए महिंद्रा टीयूवी गाड़ी बुक किया. आगे बढ़ते ही युवकों ने रास्ते में अपने एक साथी को भी गाड़ी में बैठाया. बीजपुर के जरहा मंदिर के नजदीक युवकों ने गाड़ी को रुकवाया. चालक ने जब गाड़ी रोकी तो अचानक एक युवक ने चाकू लगा दिया और चालक को गाड़ी से नीचे उतार दिया.

तीनों युवक गाड़ी लेकर फरार हो गए. चालक से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. गाड़ी लूटने के बाद चारों युवकों ने नंबर प्लेट बदल दी. रविवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग गाड़ी बेचने की फिराक में थे. इसी बीच मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और इनके पास से लूटी गई गाड़ी भी बरामद कर ली.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details