उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

...जब जिलाधिकारी ने मतदान के लिए घर-घर जाकर लोगों को बांटे निमंत्रण पत्र

By

Published : May 15, 2019, 1:44 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

देश के 115 अति पिछडे जिलों में सोनभद्र को शामिल किया जाता है. पिछड़े होने के दाग से जिले को मुक्ति दिलाने के लिए जिलाधिकारी 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए घर-घर जाकर लोगों को निमंत्रण पत्र बांटे. जिलाधिकारी ने लोगों से शत-प्रतिशत मतदान के लिए अपील की. साथ ही आस-पास के लोगों को साथ मे लेकर बूथ तक आने के लिए कहा.

जिलाधिकारी ने निमंत्रण पत्र बांटकर लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक.

सोनभद्र: जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए घर- घर जाकर आमंत्रण पत्र बांटकर लोगों से शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की. साथ ही आस-पास के लोगों को भी साथ में लेकर बूथ तक आने के लिए कहा.

जिलाधिकारी ने निमंत्रण पत्र बांटकर लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक.

मतदान बढ़ाने को लेकर जिलाधिकारी की खास पहल

  • जिलाधिकारी सोनभद्र अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशन में जिला मुख्यालय के ब्रह्म नगर में मतदान आमंत्रण पत्र कार्यक्रम का आयोजन किया गया.
  • इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने आमंत्रण पत्र बांटकर लोगों से 19 मई को अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पर जाकर मतदान करने की अपील की. साथ ही आस-पास के लोगों को भी साथ में लेकर बूथ तक आने के लिए कहा.


जिलाधिकारी द्वारा 19 मई को होने वाले मतदान के लिए निमंत्रण पत्र बांटा जा रहा है. इस तरह की पहल जनपद में पहली बार की जा रही है. 19 मई को पूरे परिवार के साथ मतदान करेंगे और आस-पड़ोस के लोगों को भी मतदान के प्रति जागरूक करेंगे.

-नरेंद्र त्रिपाठी, बुजुर्ग मतदाता

19 मई को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मतदान होने हैं, जिसके लिए घर-घर जाकर मतदाताओं को निमंत्रण पत्र बांटा जा रहा है और लोगों से अपील की जा रही है कि वे अपने आस-पास के लोगों के साथ अधिकाधिक संख्या में जाकर मतदान करें. साथ ही लोगों को भी मतदान के लिए जागरूक करें. पिछली बार जनपद में मात्र 54 फीसदी मतदान हुआ था,लेकिन इस बार लगभग 90 फीसदी के पार मतदान करा के मतदान प्रतिशत को बढ़ाना है. जनपद सोनभद्र में 4 लाख आमंत्रण पत्र छपवाया गया है, जिसे मतदाताओं में बाट कर मतदान के लिए अपील किया जा रहा है.

-अंकित कुमार अग्रवाल, जिलाधिकारी, सोनभद्र

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details