उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: युवती पर मनचले ने किया जानलेवा हमला, मौत

यूपी के सोनभद्र जिले में एक मनचले ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें युवती की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर वाराणसी में मौत हो गई.

By

Published : Oct 29, 2020, 8:53 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 9:44 PM IST

युवती पर हमला.
युवती पर हमला.

सोनभद्र:कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हर्रा के सलैयाडीह गांव में गुरुवार को एक मनचले ने एक युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें युवती की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर वाराणसी में मौत हो गई. पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी युवक काफी दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था, जिसकी शिकायत पर ग्राम प्रधान ने पंचायत भी कराई थी.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि आरोपी मनचले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.


ग्राम पंचायत हर्रा ग्राम पंचायत के सलैयाडीह गांव निवासी सफिना अपने घर में अकेली थी. सफिना को घर में अकेली देख मनचले ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान सफिना बुरी तरह घायल होकर अचेत हो गई. आनन-फानन में युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी बिगड़ती हालत देख उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया. इस बीच इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सफीना के पिता ने बताया कि उनकी बेटी का विवाह 15 महीने पहले हुआ था. उनकी बेटी जीवनयापन के लिए कोन बाजार में चूड़ी बेचती थी. इस दौरान पड़ोस में रहनेवाला लड़का राहुल कनौजिया उसे परेशान करता था. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच ग्राम प्रधान द्वारा पंचायत भी कराई गई थी, लेकिन आज तड़के राहुल ने उस पर हमला कर दिया. जब वह घर में सो रही थी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक राहुल कनौजिया और सफिना के बीच पहले फोन पर बातचीत होती थी, लेकिन बाद में रिश्ते में खटास आने पर युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें युवती की मौत हो गई.

इसे भी पढे़ं-सोनभद्र: बुजुर्ग महिला की सिर कूंचकर हत्या, जंगल में मिला शव

Last Updated : Oct 29, 2020, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details