उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: साली के घर गया था युवक, सुबह बिस्तर पर मिला शव

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक अपने साढ़ू-साली के घर आया था. यहां रात में सभी खाना खाने के बाद सो गए. सुबह उठने पर युवक का शव मिला, जिसके बाद हड़कंप मच गया.

By

Published : Jul 6, 2020, 11:51 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियो में मौत
संदिग्ध परिस्थितियो में मौत.

सोनभद्र: जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था. पत्नी नाराज होकर अपने जीजा के घर राबर्ट्सगंज चली आई. बीती रात युवक भी चंदौली जिले से पत्नी के पास पहुंचा, लेकिन रविवार को बिस्तर पर उसका शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

चंदौली जिले का का रहने वाला सोहन (25) बीती रात राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव में अपने साली-साढू के घर आया हुआ था. वहीं रविवार को उसका शव बिस्तर पर औंधे मुंह पड़ा मिला. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ में जुट गई. इसके बाद उसके पिता और भाई भी चंदौली से राबर्ट्सगंज आए.

मृतक के पिता बेचन ने बताया कि सोहन का उसकी पत्नी से आये दिन विवाद होता रहता था. दो दिन पहले भी उसकी पत्नी झगड़ा करके अपनी बहन और जीजा के घर आ गई. बीती रात सोहन भी अपनी पत्नी से मिलने चला आया और खाना खाकर सो गया. इसके बाद रविवार की सुबह उसका शव बिस्तर पर पड़ा मिला.

घटना के बाद मौके पर राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस पहुंची और मृतक की पत्नी समेत सभी परिजनों से पूछताछ की. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details