उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आधार कार्ड के बहाने घर में घुसा शिक्षा मित्र, अकेला पाकर किशोरी के साथ किया रेप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 6, 2023, 8:05 PM IST

यूपी के सोनभद्र में शिक्षा मित्र ने अपने ही गांव की किशोरी के साथ रेप किया. पुलिस ने वारदात के अगले दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्रःबच्चों को ज्ञान देने वाला एक शिक्षा मित्र की दरिंदगी सामने आई है. ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शिक्षा मित्र ने घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इसके साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. इसी बीच बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शिक्षा मित्र किशोरी से आधार कार्ड मांगने के बहाने घर में घुस गया. आरोप है कि घर में किशोरी को अकेली पाकर उसके साथ शिक्षा मित्र ने दुष्कर्म किया. जब यह बात परिवार और पास-पड़ोस के लोगों को पता चली तो हड़कंप मच गया. पीड़ित परिवार की तरफ से मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. वारदात की जानकारी पाकर सुबह क्षेत्राधिकारी ओबरा डॉ. चारू द्विवेदी और प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ल ने घटना के बारे में जानकारी हासिल की. पीड़िता से भी घटना के बारे में आवश्यक जानकारी हासिल की.

क्षेत्राधिकारी चारु द्विवेदी ने बताया कि आरोपी शिक्षामित्र राजेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. शिक्षामित्र और पीड़िता एक ही गांव के रहने वाले हैं. गांव के ही विद्यालय में ही राजेंद्र कुमार तैनात है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-शादी समारोह में सात साल की बच्ची के साथ युवक ने किया रेप, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित

ABOUT THE AUTHOR

...view details