उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आदिवासी युवक के कान में पेशाब करने के मामले में तीन पर कार्रवाई, एक गिरफ्तार

सोनभद्र में (urinated in ear of young man in Sonbhadra) आदिवासी युवक के कान में पेशाब करने के मामले में तीन पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

By

Published : Jul 14, 2023, 4:51 PM IST

कान में पेशाब करने के मामले में तीन पर कार्रवाई
कान में पेशाब करने के मामले में तीन पर कार्रवाई

सोनभद्र : जिले के जुगैल थाना क्षेत्र के घटिहटा टोला में आदिवासी युवक के कान में पेशाब करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने पीड़ित गुलाब कोल की तहरीर पर मुख्य आरोपी जवाहिर पटेल और दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी जवाहिर पटेल को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अन्य की तलाश की जा रही है.

वीडियो बनाने वालों की तलाश :क्षेत्राधिकारी ओबरा चारु द्विवेदी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुख्य अभियुक्त और दो अज्ञात पर आईटी एक्ट, एससी-एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने मुख्य अभियुक्त जवाहिर पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. घटना का वीडियो बनाने वाले दो अन्य की तलाश की जा रही है. सीओ ओबरा चारू द्विवेदी ने बताया कि वीडियो बनाने वाला बिजली विभाग का कोई लाइनमैन है. उसने अपने साथी के साथ मिलकर आदिवासी युवक के कान में पेशाब करने का वीडियो बनाकर वायरल किया था. इन दोनों की भी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें :सोनभद्र में दलित युवक से थूककर चप्पल चटवाने के मामले में सीएम से कार्रवाई की मांग

11 जुलाई की है घटना :क्षेत्राधिकारी ओबरा ने बताया कि घटना बीती 11 जुलाई की है. आरोपी जवाहिर पटेल और पीड़ित गुलाब कोल दोनों आपस में परिचित हैं. 11 जुलाई को दोनों ने मुर्गा खाया और शराब भी पी. इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि जवाहिर पटेल ने गुलाब कोल के कान में पेशाब कर दिया. इस घटना का वीडियो बनाकर 13 जुलाई को वायरल कर दिया गया था.

डीआईजी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन :इससे पहले गुरुवार की देर शाम डीआईजी आरपी सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया. पूरे मामले की जानकारी ली. इस दौरान एसपी डॉ. यशवीर सिंह, एडिशनल एसपी कालू सिंह भी मौजूद थे, डीआईजी ने पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें :MP के बाद अब UP में पेशाब कांड, आदिवासी युवक के कान में की पेशाब, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details