उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में 24 घंटे के भीतर जेल भेजे जा रहे अपराधी: स्वामी प्रसाद मौर्य

सोनभद्र पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. मीटिंग में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने मंथन किया. इस दौरन उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा है.

सोनभद्र पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य
सोनभद्र पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य

By

Published : Jan 8, 2021, 5:29 PM IST

सोनभद्र: श्रम और सेवायोजन विभाग के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य सोनभद्र पहुंचे. कैबिनेट मिनिस्टर ने भाजपा के जिला कार्यालय पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. मीटिंग में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने मंथन किया. इस दौरन उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बिल्कुल ठीक है और अपराधी सलाखों के पीछे भेजे जा रहे हैं. बुलंदशहर में जहरीली शराब के घटनाक्रम को लेकर सरकार गंभीर है. जल्दी ही जहरीली शराब की सप्लाई करने वाले लोगों का पता लगा लिया जाएगा और उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

सोनभद्र पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य

अखिलेश यादव के वैक्सीन वाले बयान पर किया पलटवार
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताने और उसे ना लगवाने की बात कहने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि "अगर अखिलेश यादव वैक्सीन को किसी पार्टी के साथ जोड़ रहे हैं. उनका बयान देश और प्रदेश की जनता और उनके जीवन के साथ खिलवाड़ की तरह है. मैं उनके बयान की घोर निंदा करता हूं." लखनऊ में हुए गोलीकांड और कई जगहों पर बलात्कार की घटनाओं के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि "प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ठीक है. घटना होने के बाद 24 घंटे के भीतर अपराधी जेल की सलाखों के भीतर जा रहे हैं. कानून सजा दिलाने काम कर रहा है, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में पांच वर्ष तक अपराधियों को पकड़ना दूर उनके खिलाफ एफआईआर तक नहीं होती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details