उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र में युवक की संदिग्ध मौत

सोनभद्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला. मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है और मरने वाले के परिवार वालों की तलाश की जा रही है.

By

Published : Dec 4, 2020, 2:02 PM IST

सोनभद्र में युवक की संदिग्ध मौत
सोनभद्र में युवक की संदिग्ध मौत

सोनभद्र: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़ोली चौराहे के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने रॉबर्ट्सगंज कोतवाली से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर बढ़ोली चौराहे के पास युवक का शव पड़ा देखा. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

पुलिस परिजनों को ढूंढ रही

राबर्ट्सगंज कोतवाली के बड़ौली चौराहे के पास मिले युवक के शव की पहचान कराने की पुलिस कोशिश कर रही है. पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो पता चला कि युवक चोपन थाना क्षेत्र के सलखन इलाके का रहने वाला है. पुलिस युवक के परिजनों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के चेहरे पर हैं चोट के निशान

मृत युवक के चेहरे पर चोट के निशान हैं. इसको देखकर कुछ लोग युवक की हत्या किए जाने कि आशंका जता रहे हैं, जबकि कुछ ने ठंड से युवक की मौत होने की आशंका जताई है. स्थानीय कांग्रेस नेता का कहना है कि नगर में अलाव की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है. ऐसे में यह भी हो सकता है कि युवक ठंड की चपेट में आ गया हो और उसकी मौत हो गई हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details