उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: CAA पर लोगों को जागरूक करने के लिए मन की बात बनेगा माध्यम

सोनभद्र के जिला मुख्यालय रॉबर्ट्सगंज में भाजपा कार्यकर्ता संगम का आयोजन किया गया था. इस आयोजन का उद्देश्य कार्यकर्ताओं को नागरिकता संशोधन कानून की समुचित जानकारी देना है, ताकि वे घर-घर जाकर लोगों को जागरूक कर सकें. इस दौरान कार्यकर्ताओं को रेडियो भी वितरित किए गए.

By

Published : Jan 7, 2020, 9:19 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

sonbhadra etv bharat
सोनभद्र में कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम का आयोजन.

सोनभद्र: जिला मुख्यालय रॉबर्ट्सगंज में भाजपा कार्यकर्ता संगम का आयोजन किया गया. इस कार्यकर्ता संगम में प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल और बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया और 389 बूथ अध्यक्ष को प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात सुनने के लिए रेडियो वितरित किए गए. साथ ही कार्यकर्ताओं को उनके अपने क्षेत्रों में लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के विषय में बताने के लिए निर्देश दिए गए हैं.

सोनभद्र में बूथ कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम का आयोजन.

नागरिकता संशोधन कानून 2019 को बनाए जाने के संबंध में डॉ सतीश चंद्र द्विवेदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को बताया कि हमारे भाई जो हमारे पड़ोसी देशों में उपेक्षित हैं. उनको प्रताड़ित किया जा रहा है. इसलिए यह कानून बहुत आवश्यक था.

इस कार्यक्रम के विषय में क्षेत्रीय संगठन मंत्री महेश श्रीवास्तव का कहना है कि रॉबर्ट्सगंज सदर विधानसभा में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन नागरिक संशोधन कानून की समुचित जानकारी देने के लिए आयोजित किया गया है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष भ्रम फैला रहा है. इस भ्रम को दूर करने के लिए कार्यकर्ताओं को जानकारी दी जा रही है. वे घर-घर जा कर लोगों को जागरूक करेंगे. साथ ही हर महीने मन की बात कार्यक्रम सुनने के लिए रेडियो भी वितरित किया गया है.

पढ़ें:कानपुर: चाय की दुकान में घुसा ट्रक, दो की मौत, चार घायल

इस कार्यकर्ता संगम में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, बेसिक शिक्षा मंत्री डॉक्टर सतीश चंद्र द्विवेदी, भाजपा क्षेत्रीय संगठन मंत्री महेश श्रीवास्तव, सांसद पकौड़ी लाल कोल, सदर विधायक भूपेश चौबे, घोरावल विधायक डॉ अनिल मौर्य, ओबरा विधायक संजीव गौड़, जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश सिंह पटेल, जौनपुर के बदलापुर से विधायक रमेश मिश्रा, नगर पालिका और नगर पंचायत के चेयरमैन व भाजपा जिला अध्यक्ष अजीत चौबे सहित भाजपा के तमाम नेता मौजूद रहे.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details