उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 27, 2019, 7:23 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / state

सोनभद्र: लेटर पैड का दुरुपयोग होने पर भाजपा विधायक ने दो के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता और लिपिक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है. इन दोनों पर आरोप है कि ये भाजपा विधायक के लेटर पैड का दुरुपयोग किए हैं.

etv bharat
दो के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

सोनभद्र: जिले के पिपरी सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता और लिपिक के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में पिपरी थाने में मुकदमा पंजीकृत हुआ है. ओबरा से बीजेपी विधायक संजीव गोंड़ के लेटर पैड का दुरुपयोग करने का आरोप दोनों के खिलाफ लगा है, जिस मामले में विधायक ने मुकदमा दर्ज कराया है.

मामले की जानकारी देते आशीष श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक.
भाजपा विधायक संजीव कुमार गोंड का कहना है कि उनके फर्जी लेटर पैड पर फर्जी हस्ताक्षर द्वारा सिंचाई विभाग के किसी लिपिक के विरुद्ध उच्चाधिकारियों के यहां शिकायत की गई है. उन्होंने बताया कि जब शिकायती पत्र के बारे में मुझे जानकारी हुई तब मैंने देखने के लिए शिकायती पत्र मंगवाया, जिसमें कई शिकायत लिखी गई थी. यह संबंधित विभाग में सहायक अभियंता अजय कुमार पांडेय, शत्रुधन गुप्ता और अन्य लोगों ने किसी गंभीर घोटाले को छुपाने के लिए ऐसा षड्यंत्र किया है.

विधायक संजीव कुमार ने थाना पिपरी पर एक तहरीर दी कि उनके लेटरपैड का दुरुपयोग किया गया है. उन्होंने संदेह जताया है कि किसी घोटाले को छुपाने की नियत से उनके लेटर पैड का दुरुपयोग किया गया है. इस संबंध में आईपीसी की धारा 419, 420 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. इसकी जांच की जा रही है जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.
-आशीष श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details