उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुरेंद्र कुमार पांडेय सोनभद्र बार एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्वाचित

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में बार एसोसिएशन के तीन प्रमुख पदों अध्यक्ष, महामंत्री और कोषाध्यक्ष पद का चुनाव हुआ. इसमें अध्यक्ष पद के लिए सुरेंद्र कुमार पांडेय, महामंत्री पद के लिए संजीव कुमार मिश्र और कोषाध्यक्ष पद के लिए प्रदीप कुमार सिंह चुने गए हैं.

By

Published : Dec 24, 2019, 9:02 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

etv bharat
सुरेंद्र कुमार पांडेय अध्यक्ष निर्वाचित हुए.

सोनभद्र: जिले में बार एसोसिएशन के तीन प्रमुख पदों अध्यक्ष, महामंत्री औऱ कोषाध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न हुआ. वहीं मतगणना मंगलवार को हुई. इसमें अध्यक्ष पद के लिए सुरेंद्र कुमार पांडेय, महामंत्री पद के लिए संजीव कुमार मिश्र और कोषाध्यक्ष पद के लिए प्रदीप कुमार सिंह निर्वाचित हुए. विजयी होने के बाद बार एसोसिएशन के नए अध्यक्ष ने कहा कि हमारी प्राथमिकता सभी एडवोकेट साथियों की समस्याओं का निराकरण करने की होगी.

सुरेंद्र कुमार पांडेय अध्यक्ष निर्वाचित हुए.

बार एसोसिएशन का चुनाव लड़ रहे सभी उम्मीदवार मंगलवार सुबह 10:30 बजे कचहरी परिसर में पहुंच गए. जहां पर मतगणना की जा रही थी. सुबह से ही मतगणना को लेकर कचहरी परिसर में चहल-पहल दिखाई दी. वहीं शाम को मतगणना का जब परिणाम आया तो सोनभद्र बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर सुरेंद्र कुमार पांडेय 76 वोटों से, महामंत्री पद पर संजीव कुमार मिश्र 101 वोटों से और कोषाध्यक्ष पद पर प्रदीप कुमार सिंह 128 मतों से विजयी हुए.

ये भी पढ़ें-सोनभद्र बार एसोसिएशन का चुनाव शुरू, 3 पदों के लिए 12 प्रत्याशी मैदान में

मतगणना का परिणाम आने के बाद कचहरी परिसर में तीनों विजयी पदाधिकारियों ने सभी वकीलों से मुलाकात की. वहीं दूसरी तरफ तीनों पदाधिकारियों को सभी ने गले लगाकर स्वागत किया और कचहरी परिसर में मिठाइयां बांटी.

सत्र 2019-20 के लिए 3 पदों पर निर्वाचन हुआ. अध्यक्ष पद पर तीन प्रत्याशी थे, उसमें सुरेंद्र कुमार पांडेय, महामंत्री पद पर 5 प्रत्याशियों में से संजीव कुमार मिश्र और कोषाध्यक्ष पद के 4 प्रत्याशियों में से प्रदीप कुमार सिंह ने जीत हासिल की है.
-विनोद कुमार चौबे, मुख्य निर्वाचन अधिकारी, बार एसोसिएशन

हमारी प्राथमिकता यह होगी कि सभी की राय लेकर सबकी समस्याओं का निराकरण करना और मैं सभी अधिवक्ता बंधुओं को धन्यवाद और साधुवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया.
-सुरेंद्र कुमार पांडेय, नवनियुक्त अध्य्क्ष, बार एसोसिएशन

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details