उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पार्टी के प्रत्याशी का विरोध करने पर अपना दल (एस) जिला अध्यक्ष ने कहा, साथ में हैं विधायक

80 राबर्ट्सगंज सुरक्षित लोकसभा सीट से प्रत्याशी की घोषणा के बाद अपना दल (एस) के विधायक बगावती हो गए. उनका कहना है कि प्रत्याशी को जुटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ेगी. वहीं अपना दल (एस) के जिला अध्यक्ष का कहना है कि हो सकता है विधायक ने कुछ कहा होगा, लेकिन वह हमारे साथ हैं.

By

Published : Apr 9, 2019, 11:38 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

प्रत्याशी पकौड़ी लाल कोल

सोनभद्र: 80 राबर्ट्सगंज सुरक्षित लोकसभा सीट को अपना दल (एस) के खाते में जाने और प्रत्याशी की घोषणा के बाद अपना दल (एस) के विधायक हरिराम चेरो बगावती हो गए. उनका कहना है कि राष्ट्रीय नेतृत्व में बिना जनपद के कार्यकर्ताओं और उनसे पूछे बाहरी प्रत्याशी को उम्मीदवार बना दिया गया. इससे उनको जिताने में काफी मशक्कत करनी पड़ेगी. वहीं विधायक के बगावती सुर पर अपना दल (एस) के जिला अध्यक्ष का कहना है कि हो सकता है विधायक ने कुछ कहा होगा, लेकिन वह हमारे साथ हैं.

विधायक के बगावती तेवर पर जिला अध्यक्ष ने कहा


राबर्ट्सगंज सुरक्षित लोकसभा सीट से अपना दल (एस) ने पूर्व सांसद पकौड़ी लाल कोल को प्रत्याशी बनाया है, जो जनपद मिर्जापुर के रहने वाले हैं. वहीं पकौड़ी लाल कोल को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद दुद्धी विधायक हरिराम चेरो बगावत पर उतर आए. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और वो चाहते थे कि किसी स्थानीय प्रत्याशी को टिकट दिया जाए, लेकिन राष्ट्रीय नेतृत्व ने बिना उनसे पूछे और कार्यकर्ताओं से पूछे पकौड़ी लाल कोल को यहां से उम्मीदवार बना दिया. इससे यहां के कार्यकर्ता और वो नाराज हैं.


विधायक के बगावती सुर के बाद अपना दल (एस) के जिला अध्यक्ष का कहना है कि हो सकता है विधायक के मन में कुछ कचोट होगा तो यह सब बोल दिए हो. अपना दल का पूरा परिवार साथ में है. प्रत्याशी पूर्व सांसद पकौड़ी लाल कोल बनाए गए हैं. उनकी एक अच्छी पहचान है और जनाधार भी है. पकौड़ी लाल कोल को प्रत्याशी बनाए जाने से समस्त अपना दल और बीजेपी में काफी उत्साह है. पकौड़ी लाल कोल जो गठबंधन के प्रत्याशी बनाए गए हैं, निश्चित रूप से यहां से जीतकर आएंगे.


विधायक के बगावती सुर में होने से किसी भी प्रकार की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर जिला अध्यक्ष ने कहा अभी ऐसी कोई बात नहीं कही जा सकती. उनको एक-दो दिन का मौका दिया जाएगा. निश्चित रूप से वो परिवार के साथ में आ जाएंगे.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details