उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उठक-बैठक कर माफी मांगने वाले बीजेपी विधायक का एक और वीडियो वायरल

By

Published : Feb 26, 2022, 10:39 PM IST

सदर विधायक भूपेश चौबे का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. बीजेपी कार्यकर्ता धीरज केसरी ने अपने फेसबुक पर यह वीडियो शेयर किया. साथ ही साथ एक अन्य फोटो भी काफी वायरल हो रही है जिसमे वह एक महिला को जमीन पर दंडवत प्रणाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

UP Assembly Election   Up Assembly Elections 2022   यूपी इलेक्शन की खबरें   यूपी की खबरें   up news today  news in hindi  latest news in sonbhadra sonbhadra news in hindi  sonbhadra ki taja khabar     सोनभद्र की खबरें  सोनभद्र की ताजा खबर
उठक-बैठक कर माफी मांगने वाले बीजेपी विधायक का एक और वीडियो वायरल

सोनभद्र:राबर्ट्सगंज सीट से सदर विधायक भूपेश चौबे एक बार फिर जिले में चर्चा का विषय बने हुए हैं. चुनाव प्रचार के दौरान वह एक बीमार बुजुर्ग के पैरों में दवा लगाते दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि यह वही विधायक हैं जो बीती 22 फरवरी को राबर्ट्सगंज में त्रिदेव सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के सामने मंच पर उठक-बैठक करके माफी मांगते दिखाई दिए थे. कार्यकर्ताओं से काफी मांगने का उनका यह वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था.

उठक-बैठक कर माफी मांगने वाले बीजेपी विधायक का एक और वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें :जब मंच पर ही उठक-बैठक करने लगे राबर्ट्सगंज के बीजेपी विधायक, देखें वीडियो

इसी बीच सदर विधायक भूपेश चौबे का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया जिसमें वह एक बुजुर्ग के पैरों में दवा लगाते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता. बीजेपी कार्यकर्ता धीरज केसरी ने अपने फेसबुक पर यह वीडियो शेयर किया. साथ ही साथ एक अन्य फोटो भी काफी वायरल हो रही है जिसमे वह एक महिला को जमीन पर दंडवत प्रणाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि यह वीडियो कब और कहां का है.

उठक-बैठक कर माफी मांगने वाले बीजेपी विधायक का एक और वीडियो वायरल

वहीं, यह बात भी गौर करने वाली है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर जनता से अपने पक्ष में वोट लेने की जुगत में लग गए हैं. बहरहाल, इस तरह के अनोखे हथकंडे कितने कारगर हो पाएंगे, यह तो तभी पता चलेगा जब मतपेटी का ताला खोला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details