उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

योगी के मंत्री बोले, जनता के पास मोदी से बेहतर कोई विकल्प नहीं

निजी कार्यक्रम में सोनभद्र आए राज्यमंत्री अनिल राजभर ने लोकसभा चुनाव में यूपी से 74 सीटों पर बीजेपी की जीत का किया दावा किया. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की जनता चट्टान की तरह मोदी जी के साथ खड़ी है. एक बार फिर से देश की बागडोर मोदी जी के हाथ में आएगी.

राज्यमंत्री अनिल राजभर

By

Published : Mar 23, 2019, 8:44 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

सोनभद्र : एक निजी कार्यक्रम में जनपद में आए राज्यमंत्री अनिल राजभर ने लोकसभा चुनाव में यूपी से 74 सीटों पर बीजेपी की जीत का किया दावा किया. उन्होंने कहा कि किसी भी विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. देश सुरक्षित हाथों में है. जनता के पास मोदी जी के अलावा कोई अन्य ऑप्शन नहीं है. उत्तर प्रदेश में भाजपा 74 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

राज्यमंत्री अनिल राजभर ने विपक्षियों पर भी जमकर बोला हमला

सर्जिकल स्ट्राइक को मुद्दा बनाने के मामले पर अनिल राजभर ने बताया कि मोदी जी ने अपने कर्तव्य का पालन किया है और हम सब लोग स्वागत करते हैं. जिस तरह से मोदी जी ने आज देश की सेना का मनोबल बढ़ाने का काम किया है और मां भारती के सम्मान को जिस तरह से दुनिया में स्थापित करने का काम किया है, उसका हम सब लोग स्वागत करते हैं. इसमें कोई राजनीति नहीं है.

सोनभद्र में एक कार्यक्रम में पहुंचे अनिल राजभर का सांसद छोटेलाल खरवार, बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी, कॉपरेटिव संघ के जिलाध्यक्ष शैलेंद्र चौबे समेत सैकड़ों लोगों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान राजभर ने कई राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की.

लोकसभा चुनाव में 182 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा में कई बड़े नेताओं के टिकट कटने पर बताया कि यह निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व का है. सबकी भूमिका का निर्धारण वही करते हैं. किसको कहां, किस दायित्व में रहना है? ये नेतृत्व तय करेगा. सपा-बसपा के गठबंधन पर बताया कि कोई चुनौती नहीं है. सपा-बसपा हो या कांग्रेस या फिर प्रियंका, कहीं कोई मतलब नहीं है. हिंदुस्तान की जनता चट्टान की तरह मोदी जी के साथ खड़ी है. एक बार फिर से देश की बागडोर मोदी जी के हाथ में आएगी.

मंदिर के मुद्दे पर राजभर का कहना था कि देश इन सब चीजों से आगे बढ़ चुका है. देश का 67 प्रतिशत, जो नौजवान मतदाता है, वह दुनिया के मुकाबले अपने आपको खड़ा करना चाहता है. हिंदुस्तान को भी दुनिया के मुकाबले में खड़ा करना चाहता है. सबको पता है कि मोदी जी के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details