उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: पत्रकारों को गोली मारने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

सोनभद्र में दो पत्रकारों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से घटना में इस्तेमाल पिस्टल और कारतूस बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Jul 29, 2022, 7:16 PM IST

etv bharat
आरोपी गिरफ्तार

सोनभद्र: रायपुर थाना क्षेत्र में बीते 14 जुलाई को दो पत्रकारों पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बिहार के जनपद कैमूर थाना भभुआ निवासी आरोपी बृजेश जायसवाल पुत्र रामचंद्र जायसवाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में बीती 14 जुलाई को गोलीबारी की घटना हुई थी. इस दौरान दो बदमाशों ने गोली मारकर दो पत्रकारों श्यामसुंदर पांडे और विजयशंकर पांडे को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. पुलिस की जांच-पड़ताल में बिहार के कैमूर निवासी दो युवकों बृजेश जायसवाल और कृष्णा यादव के नाम सामने आए थे. रायपुर थाना क्षेत्र के दर्मा मोड़ से पुलिस ने इनमें से एक बदमाश बृजेश जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया है.

बरामद पिस्टल

यह भी पढ़ें-बदमाशों ने एएमयू छात्र पर चाकू से किया हमला, कोचिंग जाते समय करते थे परेशान

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि इन दोनों पत्रकारों पर आपसी विवाद में हमला किया गया था. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी फरार चल रहा है. दूसरे आरोपी कृष्णा यादव को बिहार की कैमूर पुलिस तलाश कर रही है. घटना के बाद से ही अभियुक्त फरार चल रहा है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details