उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र में सिलेंडर फटने से एक की मौत

यूपी के सोनभद्र में सिलेंडर फटने से एक शख्स की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 9:56 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

sonebhadra news
सिलेंडर फटने से शख्स की मौत

सोनभद्र: अनपरा थाना क्षेत्र में औड़ी मोड़ के पास एक बाइक सवार शख्स की सिलेंडर फटने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपनी बाइक पर (फायर एक्सटिंग्विशर) आग बुझाने वाला सिलेंडर लेकर जा रहा था. तभी उनमें से एक सिलेंडर में विस्फोट हो गया. सिलेंडर फटने से शख्स बुरी तरह घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

जानें पूरा मामला
अनपरा के औड़ी मोड़ के पास सिलेंडर फटने से बाइक सवार दूधनाथ (45 वर्ष) की मौत हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि दूधनाथ अपनी बाइक पर छह-सात आग बुझाने वाला सिलेंडर (फायर एक्स्टिंग्विशर) लेकर सिंगरौली की तरफ जा रहे थे. जब वह अनपरा थाना क्षेत्र के औड़ी मोड़ के पास पहुंचे तो उनमें से एक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे पास के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details