उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर में युवक ने खुद को मारी गोली, मौत

यूपी के सीतापुर जिले में एक युवक ने खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा बरामद किया है.

By

Published : Dec 14, 2020, 12:53 PM IST

सीतापुर में युवक ने खुद को मारी गोली
सीतापुर में युवक ने खुद को मारी गोली

सीतापुर:जनपद में एक युवक ने देसी तमंचे से खुद को गोली मार ली.परिजनों द्वारा उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानिए पूरा मामला

सीतापुर जनपद अन्तर्गत रामकोट थाना क्षेत्र के मोहल्ला विकास नगर में रहने वाले रवि रतन सिंह पुत्र राजेन्द्र प्रसाद बीती रात लगभग 11 बजे 315 बोर के तमंचे से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर घर वाले और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे. परिजनों ने आनन फानन में रवि रतन को जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही तमंचे को अपने कब्जे में ले लिया.

सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि रवि रतन सिंह जो कि पेशे से अधिवक्ता हैं. अपने पडोस में बहनोई के भाई के बहू भोज कार्यक्रम में शामिल हुए थे. देर रात किसी बात पर अचानक वह अपने घर पर गए. घर के प्रथम तल पर 315 के तमंचे से स्वयं को गोली मार ली, जिन्हे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मौके से एक अदत तमंचा 315 बोर बरामद हुआ है. इस सम्बंध में आवश्यक व वैधानिक कार्रवाई थाना रामकोट पुलिस द्वारा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details