उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर : अनशन पर बैठी महिला की बिगड़ी हालत, पुलिस और प्रधान पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

By

Published : Apr 7, 2019, 8:08 PM IST

सीतापुर में जमीन विवाद को लेकर पिछले छह दिनों से एक महिला अनशन पर बैठी थी. रविवार को महिला की तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला के परिजनों ने ग्राम प्रधान और स्थानीय पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

जानकारी देते परिजन.

सीतापुर : जिले में पिछले छह दिनों से अनशन पर बैठी एक महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसका उपचार किया जा रहा है. उसके परिजनों का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने विपक्षी का साथ देते हुए पुलिस से सांठगांठ करके उसके पति को ही जेल भिजवा दिया.

जानकारी देते परिजन.


दरअसल मामला थाना हरगांव के जड़ौना गांव का है. यहां रहने वाली सुशीला राठौर का गांव के एक व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस को विवाद की सूचना दी गई. लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि ग्राम प्रधान ने विपक्षी का साथ देते हुए पुलिस से सांठगांठ करके उसके पति को ही जेल भिजवा दिया.


इसके बाद महिला गांव के एक तालाब पर अनशन पर बैठ गई. पिछले छह दिनों तक वह अनशन पर बैठी रही, लेकिन किसी ने कोई सुध नहीं ली. रविवार को उसकी हालत बिगड़ने पर सीएचसी हरगांव ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. महिला के परिजनों ने प्रधान और पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर न्याय दिलाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details