उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर : अवैध संबंधों में पत्नी पर बहनोई संग मिलकर पति की हत्या का आरोप

सीतापुर के सिधौली कोतवाली क्षेत्र निवासी मृतक की पत्नी के चचेरे बहनोई से अवैध संबंध चल रहे थे. इसके चलते आरोपी पत्नी एक वर्ष पूर्व अपने परिवार को छोड़कर चचेरे बहनोई के साथ रहने लगी थी. मृतक के बेटे ने मां पर ही पिता की हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 29, 2019, 10:25 PM IST

गांव में मच गया हड़कंप

सीतापुर : सिधौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अवैध संबंधों के चलते शुक्रवार को एक पत्नी पर अपने जीजा के साथ मिलकर अपने पति की हत्या का आरोप है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

मामला यूपी के सीतापुर का है. शुक्रवार को सिधौली कोतवाली क्षेत्र का एक युवक गांव के ही अन्य युवक के घर खरीदा हुआ भूसा उठाने के लिए पहुंचा था. कई बार आवाज देने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो ग्राहक ने दरवाजे को धकेला. दरवाजा खुला तो ग्राहक के होश उड़ गए. आंगन में भूसा मालिक मृत पड़ा था. भूसा मालिक की हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. सूचना पर सिधौली सीओ अंकित कुमार और कोतवाली के प्रभारी संजय कुमार ने मौके पर पहुंच कर जांच की. साथ ही मृतक के पुत्र का बयान दर्ज किया.

सिधौली सीओ अंकित कुमार ने दी जानकारी

जानकारी के अनुसार, मृतक की पत्नी के चचेरे बहनोई से अवैध संबंध चल रहे थे. इसके चलते आरोपी पत्नी एक वर्ष पूर्व अपने परिवार को छोड़कर चचेरे बहनोई के साथ रहने लगी थी. . महिला के बेटे ने बताया कि मृतक ने कई बार अपनी पत्नी को घर लाने के प्रयास किए थे पर वह नहीं मानी.

पत्नी पर मृतक की जमीन खुद के नाम करवाने के प्रयास का भी आरोप है. इसी के बाद दोनों में कहसुनी हुई और वह बहनोई के साथ रहने लगी. तब से मृतक घर में अकेला रह रहा था. मृतक के पुत्र का आरोप है कि उसकी मां ने ही मौसा के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या की है. पुलिस ने बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details