उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

यूपी के सीतापुर में शनिवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Dec 13, 2020, 1:15 AM IST

सिधौली कोतवाली क्षेत्र
सिधौली कोतवाली क्षेत्र

सीतापुर: जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है.

मनवा चौकी के पास हुआ हादसा

सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रेमनगर निवासी मोहित आनंद (26 साल) लखनऊ से अपने घर बाइक से आ रहा था. शनिवार देर शाम सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मनवा चौकी के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर सामने से आ रही मारुति वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार और वैन में सवार एक अज्ञात व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी सिधौली में भर्ती कराया. यहांं पर चिकित्सकों ने बाइक सवार मोहित आनंद को मृत घोषित कर दिया. वहीं वैन सवार को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

महमूदाबाद-सिधौली मार्ग पर हुआ हादसा

सिधौली कोतवाली क्षेत्र के कुवरगड्डी निवासी सतीश (24 साल) और नीरज (20 साल) के घर में शादी थी. वह दोनों बाइक से सामान लेने सिधौली आये हुए थे. घर लौटते समय रमदाना ईदगाह के पास महमूदाबाद-सिधौली मार्ग तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए लखनऊ भेजा. अस्पताल ले जाते समय सतीश की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं नीरज की निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details