उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 3, 2022, 2:01 PM IST

ETV Bharat / state

सीतापुर में सरेआम गोलीकांड की दो घटनाओं से दहशत, देखें वीडियो

सीतापुर में पहले चोरी फिर शनिवार (2 जुलाई) को गोलीकांड की दो घटनाओं से इलाके में सनसनी फैल गई. पहली घटना रामकोट थाना क्षेत्र के सीतापुर शिक्षण संस्थान के पास हुई और दूसरी वारदात शहर कोतवाली के शास्त्री नगर में हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ईटीवी भारत
सीतापुर कोतवाली नगर

सीतापुर: जनपद में शनिवार (2 जुलाई) को दो गोलीकांड की घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पहली वारदात रामकोट थाना क्षेत्र के सीतापुर शिक्षण संस्थान के पास हुई और दूसरी घटना शहर कोतवाली के शास्त्री नगर की है. पहली घटना में युवक अजय राठौर (30 साल) को तीन बदमाशों ने पीछे से गोली मारकर घायल कर दिया. वहीं, दूसरी वारदात में सोशल मीडिया पर विवाद के बाद दो पक्षो में फायरिंग हो गई.

27 जून को नवागत अपर पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने जिले में कार्यभार ग्रहण किया था. तभी से बदमाशों ने उन्हें खुली चुनौती देना शुरू कर दिया है. जिले में शनिवार (2 जुलाई) को सरेआम गोलीकांड की दो वारदातों से सनसनी फैल गई. पहली वारदात को रामकोट थाना क्षेत्र के सीतापुर शिक्षण संस्थान के पास अंजाम दिया गया. शिक्षण संस्थान में असिस्टेंट रजिस्ट्रार के पद पर तैनात अजय राठौर शनिवार (2 जुलाई) की देर शाम स्कूल से घर जा रहे थे. तभी पीछे से आए तीन लोगों ने उनकी पीठ पर गोली चला दी. इससे अजय राठौर गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक होने के चलते ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. वहीं, इस मामले में घायल अजय के भाई ने दो नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस मामले को अवैध संबंधों से जोड़कर देख रही है.

गोलीकांड की दो घटनाओं से इलाके में दहशत

गोलीकांड की दूसरी घटना शनिवार (2 जुलाई) को शहर कोतवाली इलाके के शास्त्री नगर के लोनियनपुरवा मोहल्ले की है. इसमें सोशल मीडिया पर विवाद के बाद दो पक्षों में मारपीट और ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई. वहीं, स्थानीय लोगों के अनुसार आपसी रंजिश में दबंगों ने कई राउंड फायर किए. इसमें गोली लगने से एक युवक गंभीर घायल हो गया है और मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी राजीव दीक्षित सहित सीओ और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: अमीर खा गए किसानों की 'सम्मान निधि' का पैसा, जांच में हुआ खुलासा

27 जून को एसपी के कार्यभार ग्रहण करने के अगले ही दिन से चोरों और बदमाशों ने आतंक मचा दिया था. बता दें कि शहर कोतवाली के वीआईपी इलाके में 29 जून को करीब 12 लाख रुपये की चोरी हुई थी. उसके बाद शहर में अब गोलीकांड की दो घटनाओं ने दहशत फैला दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details