उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: 3 और जमाती मिले कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या हुई 13

By

Published : Apr 14, 2020, 6:58 AM IST

सीतापुर जिले में तीन अन्य जमातियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से एक बार फिर हड़कंप मचा गया है. इसी के साथ अब मरीजों की संख्या जिले में 13 पहुंच गई है.

etv bharat
सीतापुर में 3 जमाती और मिले कोरोना पॉजिटिव.

सीतापुर:जिले केबिसवां इलाके में तीन अन्य जमातियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से एक बार फिर हड़कंप मचा है. जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 13 पहुंच गई है.

जिला प्रशासन ने इन तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों को अब बिसवां क्वारंटाइन सेंटर से खैराबाद एल वन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. डीएम का कहना है कि अब बिसवां कस्बे के तीन किलोमीटर दायरे को भी हॉटस्पॉट घोषित कर सील किया जाएगा.

तीनों मरीजों नें एक अधेड़ व्यक्ति निवासी संतकबीरनगर और दो अन्य जो बस्ती जिले के निवासी है. यह लोग जमात में शामिल होने के लिए आए थे. लॉकडाउन लागू होने के बाद इन जमातियों को यहां के विद्यालय में क्वारंटाइन किया गया था. जिला प्रशासन के मुताबिक आज तीनों जमातियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है.

डीएम का कहना है कि अब तक 10 जमाती कोरोना पॉजिटिव थे. अब इन तीन लोगों की रिपोर्ट आने के बाद अब जनपद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 13 पहुंच गयी हैं. डीएम का कहना है कि अब खैराबाद के अलावा बिसवां कस्बे को भी हॉटस्पॉट घोषित करके सील करने की तैयारी शुरू कर दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details