उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर में हो रही चोरियों से पुलिस के प्रति आक्रोश

यूपी के सीतापुर में बीती रात चोरों ने एक घर में घुसकर 10 हजार रुपये की नगदी समेत सोने और चांदी के आभूषणों पर हाथ साथ किया है. पुलिस चौकी क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों की वारदातों ने ‌लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है.

By

Published : Jul 26, 2020, 11:13 PM IST

thieves stolen thousand rupee in sitapur
सीतापुर में चोरी की घटना

सीतापुर: जिले के सन्दना थाना क्षेत्र के स्थित गोपालपुर पश्चिमी गांव की घटना है. शनिवार को बेखौफ चोरों ने एक घर में घुसकर दस हजार रुपये की नगदी समेत सोने और चांदी के आभूषणों पर हाथ साथ कर दिया है. सन्दना थाना क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों की वारदातों ने ‌लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. इसके साथ ही साथ लोग पुलिस व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं.

घर में घुसकर की चोरी
बीती रात में गोपालपुर पश्चिमी गांव निवासी कमलेश कुमार मौर्य अपने परिवार साथ सो रहा थे. तभी मौका देखकर चोर खाली पड़े पड़ोसी के घर के अंदर घुसकर कमलेश की पश्चिमी दिशा में स्थित दीवार में नकाब लगाकर घर में प्रवेश कर गए. कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने, चांदी के आभूषण सहित दस हजार रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया.

चोरियों की वारदातों से पुलिस के प्रति आक्रोश
थाने इलाके की रामगढ़ पुलिस चौकी के निकट चोरियों की ताबड़तोड़ वारदातों से लोग डरे हुए हैं. करीब एक महीने के अंदर बरताल में स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर से चोर पंखे खोल ले गए थे. साथ ही रामगढ़ गांव में स्थित बैंक में प्रेमशंकर गुप्ता के कार्यालय का ताला तोड़कर लगभग एक लाख रुपये की चोरी की थी.


वहीं लगभग दो महीने पहले रामगढ़ गांव में ही विश्वनाथ अर्कवंशी के घर चोरों ने चार लाख रुपये के जेवरात, कपड़े सहित अन्य सामान पर हाथ साफ किया था.

इस पुलिस चौकी के आसपास घट रही चोरी की ताबड़तोड़ घटनाओं से लोगों में भय व्याप्त है. लोगों का कहना है कि जब से चौकी प्रभारी एसआई राजेश सिंह की तैनाती हुई है तभी से चोरियों का वारदात में बढ़ोतरी हुई है.

पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है. जल्द ही सभी चोरियों का खुलासा कर लिया जाएगा.
-संजय पांडे, एस ओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details