उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत

By

Published : Jan 20, 2021, 1:04 PM IST

यूपी के सीतापुर जिले में गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक युवक की मौत
ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक युवक की मौत

सीतापुर: जिले में गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल, बुधवार सुबह पिसावां थाना क्षेत्र के अमरैया गांव निवासी रंजीत सिंह यादव (24) पुत्र ऊदन सिंह यादव अपने भतीजे मोनू (21) पुत्र गुड्डू के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना लादकर हरदोई जनपद के हरियावां चीनी मिल लेकर जा रहे थे. तभी गांव के कुछ दूर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय अमरैया के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली रोड के नीचे पलट गया. इस दुर्घटना में रंजीत सिंह यादव की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रैक्टर चालक मोनू गभीर रूप से घायल हो गया.

शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार

घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया.

पिसावां थानाध्यक्ष कुवर बहादुर सिंह ने बताया कि अमरैया गांव में हुए दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है, वहीं एक युवक घायल है. परिजनों ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया है. घायल का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details