उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, पुलिस नहीं दर्ज कर रही FIR

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में युवती ने एक युवक पर यौन शोषण करने का आरोप लगया है. युवती का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर पिछले एक सालों से उसके साथ यौन शोषण करता रहा. पीड़िता का यह भी आरोप है कि इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज करने से इनकार कर रही है.

By

Published : Jun 13, 2020, 2:15 AM IST

sexual assault of woman
युवती के साथ यौन शोषण

सीतापुर: जनपद में एक युवती ने युवक पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि, युवक करीब एक वर्ष से शादी का करने का झांसा देकर उसके के साथ शारीरिक शोषण करता रहा. पीड़िता के मुताबिक, उसकी शादी तय होने पर आरोपी ने उसे झूठा आश्वासन देकर शादी भी नहीं होने दी. उधर, पीड़ित युवती ने जब थाने जाकर इस मामले की शिकायत की तो पुलिस ने भी उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की. जिसके बाद पीड़ित युवती ने आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.
युवती के साथ शारीरिक शोषण
जनपद के कोतवाली इलाके के रस्योरा गांव की रहने वाली एक युवती ने पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक पर आरोप लगाया है. युवती ने आरोप लगाया है कि युवक शादी का झांसा देकर करीब एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया. इस दौरान पीड़ित युवती एक बार गर्भवती भी हो गई, जिसके बाद आरोपी युवक ने उसका अबॉर्शन करा दिया. पीड़ित युवती के मुताबिक, इसके बाद घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी थी, जो बीते 22 मार्च को होनी थी. लेकिन आरोपी ने उसे झूठा आश्वासन देकर उसकी शादी तोड़वा दी. लेकिन, अब युवक शादी करने से इनकार कर रहा है.
पीड़िता का यह भी कहना है कि, जब वह इस मामले में कार्रवाई के लिए थाने में एफआईआर दर्ज कराने गई तो पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट नहीं दर्ज की. पीड़िता के वकील ने भी इस मामले में पुलिस पर कार्रवाई में हीलाहवाली करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details