उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 17, 2020, 3:41 PM IST

ETV Bharat / state

सीतापुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने जरूरतमंदों को बांटी खाद्य सामग्री

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जरूरतमंदों की मदद के लिए अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता आगे आ रहे हैं. जिले के सिधौली कस्बे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर संघचालक ओमप्रकाश पांडेय ने कार्यकर्ताओं के साथ नगर के जरूरतमन्द परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित किया.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने गरीबों को वितरित की राशन सामग्री
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने गरीबों को वितरित की राशन सामग्री

सीतापुर:जिले में कोरोना महामारी से निपटने के लिए समाजसेवियों के अलावा अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता आगे आ रहे हैं. लॉकडाउन से बढ़ी मुसीबतों के इस दौर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता भी लोगों की सहायता कर रहे हैं और जरूरत मंद लोगों को खाने के लिए राशन उपलब्ध करा रहे हैं.

जनपद के सिधौली कस्बे के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर संघचालक ओमप्रकाश पांडेय ने कार्यकर्ताओं के साथ नगर के लगभग 36 जरूरतमन्द परिवार के मुखिया को खाद्य सामग्री वितरित किया. जिससे ये सभी इस समय अपने परिवार का कुछ समय के लिए गुजारा कर सके.

नगर संघचालक ओमप्रकाश पाण्डेय ने कहा कि इस समय देश कोरोना जैसी महामारी का सामना कर रहा है. बहुत से जरूरतमंद लोगों को हमारी जरूरत है. हम सभी उनके साथ खड़े हैं. इस दौरान रामकरन रावत, कमल पांडेय, रामकिशोर मिश्रा, अनूप श्रीवास्तव, प्रतीक सिंह, राकेश गुप्ता,मुकेश शुक्ला, टिंकल, पंकज आदि लोगों ने संघ के इस कार्य में सहभागी रहे.

ये भी पढ़ें-सीतापुर: अज्ञात कारणों से लगी आग की चपेट में आए कई घर

ABOUT THE AUTHOR

...view details