उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंदिर जा रहीं महिलाओं को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

सीतापुर में दंडवत करते हुए 7 महिलाएं क्षेत्र के मातन पुरवा स्थित मंदिर जा रही थी. रास्ते में पीछे से आ रही कार ने महिलाओं को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला की मौत हो गई.

By

Published : Mar 8, 2021, 8:26 PM IST

महिला की हुई मौत
महिला की हुई मौत

सीतापुर:जिले के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर गांव के निकट सीतापुर लहरपुर मार्ग पर दंडवत करते हुए क्षेत्र के मातन पुरवा स्थित मंदिर के लिए 7 महिलाएं जा रही थीं. इसी दौरान पीछे से आई कार ने 7 महिलाओं को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में निरुपमा देवी पत्नी हरिपाल, शांति देवी पत्नी मिही लाल, उषा देवी पत्नी राजदेव, पुष्पा देवी पत्नी बराती लाल, प्रेमवती पत्नी रामआसरे, राम पति पत्नी दुलारे, शांति देवी पत्नी सुदर्शन लाल ग्राम नेरिया कोतवाली लहरपुर घायल हो गईं.

यह भी पढ़ें:शराब कारोबार में लिप्त महिलाओं की काउंसलिंग, दिए गए ये सुझाव

एक महिला की जान गई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी लहरपुर में भर्ती कराया. वहां उपचार के दौरान 40 वर्षीय निरुपमा देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. शांति देवी की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. अन्य महिलाओं का सीएचसी में उपचार चल रहा है.


चालक को हिरासत में लिया गया

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही कार चालक कैफ पुत्र अलाउद्दीन निवासी तालगांव को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस प्राप्त तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details