उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर : दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म, एसपी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बीते 24 घंटे के अंदर दुष्कर्म के दो मामले सामने आए हैं. एसपी एलआर कुमार ने दोनों पीड़ित परिवार से मुलाकात की. साथ ही दोनों मामलों में सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

By

Published : May 3, 2020, 8:20 PM IST

सीतापुर  पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
सीतापुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

सीतापुर: लॉकडाउन के बावजूद अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में बीते 24 घंटे के अंदर दो इलाकों में दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. दोनों घटनाओं को लेकर देर रात एसपी एलआर कुमार ने जिला महिला चिकित्सालय का दौरा कर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. इसके साथ ही दोनों मामलों में सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

पहली घटना
पहली घटना थाना मानपुर इलाके की है. यहां दो दिन पहले एक किशोरी का अपहरण किया गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने शनिवार को पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दूसरी घटना
दूसरी घटना थाना इमिलिया सुल्तानपुर इलाके की है. यहां एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान किशोरी की हालत बिगड़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस को सूचना मिलने पर पीड़िता को जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details