उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: सुरैंचा हॉल्ट पर टूटी मिली पटरी, टला बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सुरैंचा हॉल्ट पर रेलवे की पटरी टूटने की सूचना मिली. इसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने इसकी जांच की और मरम्मत कार्य शुरू कराया.

By

Published : Nov 17, 2019, 2:01 PM IST

Published : Nov 17, 2019, 2:01 PM IST

सुरैंचा हॉल्ट पर टूटी मिली पटरी.

सीतापुर:ऐशबाग-सीतापुर रेलवे लाइन पर सुरैंचा हॉल्ट पर रेल पटरी टूटी हुई पाई गई, जिससे हड़कंप मच गया. रेलकर्मियों ने टूटी हुई पटरी को देखकर इसकी सूचना अधिकारियों को दी. वहीं सीतापुर से आ रही पैसेंजर ट्रेन को पहले ही रोक लिया गया, जिससे बड़ा रेल हादसा टल गया. पटरी टूटे होने की सूचना पर रेलवे विभाग के अधिकारियों ने मौके पर जाकर जांच और मरम्मत कार्य शुरू कर दिया है.

सुरैंचा हॉल्ट पर टूटी मिली पटरी.

रविवार सुबह निरीक्षण के दौरान सुरैंचा हाल्ट पर निरीक्षण के दौरान रेलवे की पटरी टूटी हुई देखी गई. टूटी पटरी देखकर उसके होश उड़ गए. आनन-फानन में उसने उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इसके बाद सीतापुर से आ रही पैसेंजर ट्रेन को सुरैंचा हॉल्ट पर ही रोक लिया गया.

इसे भी पढ़ें-बिजनौर: तेज रफ्तार कार गंग नहर में गिरी, 4 लोग डूबे

सूचना पाकर सीनियर सेक्सन इंजीनियर अमरनाथ ने मौके पर पहुंच कर वैकल्पिक रूप से रेल लाइन की ठीक करवाया और ट्रेन को धीमी गति से आगे लखनऊ के लिए रवाना किया. सूचना पर कमलापुर थानाध्यक्ष ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की. रेलवे के सीनियर सेक्सन इंजीनियर साहिद ने बताया कि जब तक पटरी पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती, तब तक कासन के जरिये धीमी गति से ट्रेनों का आवागमन जारी रहेगा. जल्द ही लाइन ठीक कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details