उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

यूपी के सीतापुर जिले के अटरिया थाना इलाके के एक गांव में एक किशोरी से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Dec 30, 2020, 2:01 AM IST

किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल
किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

सीतापुर : जिले के अटरिया थाना इलाके के एक गांव में एक नाबालिक लड़की से दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित किशोरी के पिता द्वारा 27 दिसम्बर को थाने में तहरीर दी गई थी. तहरीर की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने सम्बंधित धाराओं मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, ये मामला जिले के अटरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है. रिपोर्ट के अनुसार बीते 25 दिसम्बर को 15 वर्षीय किशोरी अपने घर में अकेली थी. वह लघुशंका के लिए घर के पीछे गयी हुई थी, तभी गांव के ही अर्जुन पुत्र शिवकुमार ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित किशोरी के पिता द्वारा इस घटना की जानकारी 27 दिसम्बर को अटरिया थाने में तहरीर के माध्यम से दी थी. आरोपों की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया. जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

अटरिया थानाध्यक्ष ब्रजेश राय ने बताया कि बीते दिन थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिक 15 वर्षीय किशोरी से गांव के ही एक युवक अर्जुन पुत्र शिवकुमार के विरुद्ध दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. घटना की जांच के बाद धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई थी. आज आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details