उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुरः कल पीएम मोदी करेंगे चुनावी रैली, तैयारियों में जुटे बीजेपी नेता

जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हर नेता अपने प्रत्याशी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है. सभी दल इस तैयारी में जुट चुके है. कि वह अपने दल के नेता की छवि को प्रभावी बना सके. ऐसे में देश के प्रधानमंत्री मोदी 27 अप्रैल को मिलिट्री के ग्रास फार्म मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जिसके चलते तैयारियां पूरी कर ली गई है.

By

Published : Apr 26, 2019, 9:03 PM IST

पीएम मोदी चुनावी जनसभा को कल करेंगे संबोधित

सीतापुर में पांचवे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी 27 अप्रैल को ग्रास फार्म मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए नेता उनके स्वागत के लिए 'सबका साथ-सबका विकास' के नारे का शंखनाद करेंगे. इस चुनावी जनसभा के माध्यम से वे अपनी सरकार के पांच वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों की भी चर्चा करेंगे साथ ही विरोधी दलों पर भी निशाना साधेंगे. पार्टी के नेताओं का कहना है कि पीएम मोदी चुनावी सभा में एक बजे पहुंचेगे.

पीएम मोदी चुनावी जनसभा को कल करेंगे संबोधित


वे इस रैली के माध्यम से सीतापुर के अलावा धौरहरा और लखीमपुर खीरी लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और जनता को सम्बोधित करेंगे. इस जनसभा में ढाई लाख से ज्यादा लोगों के आने की संभावना है. प्रधानमंत्री के अलावा केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और कानून मंत्री ब्रजेश पाठक के भी इस जनसभा में मौजूद रहने की संभावना है.

पीएम की जनसभा को 50 ब्लाकों में विभक्त किया गया है. प्रत्येक ब्लॉक में 20 वालिंटियर को व्यवस्था देखने के लिए रखा गया है. इस प्रकार करीब दो हजार वालिंटियर इस जनसभा में तैनात रहेंगें. कुल मिलाकर रैली की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है.
हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details