उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: पीएम मोदी की चुनावी रैली कल, शहर में रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन

जिले में लोकसभा चुनाव का मतदान 6 मई को होना है. जिसके लिए प्रत्येक पार्टी के नेता रैली, जनसभा, रोड शो का आयोजन कर रहे है. इसके चलते सीतापुर में 27 अप्रैल को पीएम मोदी की रैली की तैयारियां की जा रही है. इसके मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने रूट डायवर्जन किया है.

By

Published : Apr 26, 2019, 5:00 PM IST

पीएम मोदी की रैली के लिए शहर में हुआ ट्रैफिक डायवर्जन

सीतापुर में पांचवे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी 27 अप्रैल को ग्रास फार्म मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनकी रैली में जुटने वाली भीड़ के मद्देनजर यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है. लखनऊ की ओर से आने वाले वाहनों को सिधौली में रोककर मिश्रित होते हुए निकाला जाएगा जबकि शाहजहांपुर से आने वाले वाहनों को महोली में रोका जायेगा.

पीएम मोदी की रैली के लिए शहर में हुआ ट्रैफिक डायवर्जन

शहर में आने वाले भारी वाहनों को बीच में ही रोक दिया जायेगा और उन्हें दूसरे मार्गो से बाहर ही बाहर निकाल दिया जायेगा. वहीं रैली में आने वाले वाहनों को अलग-अलग तीन स्थानों पर रोका जायेगा. शहर की यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए भी एक खाका तैयार किया गया है.

रैली में आने वाले वाहनों के लिए अलग अलग स्थानों पर तीन स्टैंड बनाये जाएंगे. हर मार्ग पर उस दिशा से आने वाले वाहनों को रोकने की व्यवस्था की जाएगी ताकि शहर में यातायात की स्थिति बिगड़ने न पाए.
योगेंद्र सिंह सीओ सिटी एवं ट्रैफिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details