उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: बैंक में पूरे दिन लाइन में करते रहे इंतजार, नहीं मिल सका पैसा

यूपी के जिले सीतापुर में आर्यावर्त बैंक शाखा के सामने दिन धूप में खड़े रहने के बाद भी दर्जनों खाताधारकों का पैसा नहीं निकल सका. बता दें कि लोग जनधन योजना, किसान सम्मान निधि का पैसा निकालने के लिए पहुंचे थे.

By

Published : Apr 16, 2020, 7:19 AM IST

सीतापुर ताजा समाचार
ग्राहकोंं को नहीं मिल सके बैंक से पैसे

सीतापुर: जिले के संदना कस्बा स्थित आर्यावर्त बैंक शाखा के सामने दिनभर लाइन में धूप में खड़े रहने के बाद भी दर्जनों खाताधारकों का पैसा नहीं निकल सका. जनपद के संदना कस्बे स्थित इलाहाबाद यू.पी. ग्रामीण बैंक जो अब मर्ज होकर आर्यावर्त बैंक हो चुकी है.

बुधवार को इस बैक शाखा पर अपने बैंक खाते से पैसा निकलने के लिए आए 30 ग्राहक सुबह 10 बजे से धूप में खड़े परेशान हो गए, लेकिन पैसे नहीं निलक सके. वहीं संदना थाना क्षेत्र के कैमहरा गांव निवासी रामकुमारी ने बताया कि हम लोग सुबह से बिना कुछ खाए बैंक में लाइन लगाकर गुजार दिए, लेकिन फिर भी पैसा नहीं मिला. हमें पैसों की सख्त जरूरत है.

खाताधारकों ने बताया कि जनधन योजना, किसान सम्मान निधि का पैसा निकालने आये थे. धूप में खड़े-खड़े परेशान हो गए, पैसा बैंक कर्मचारियों द्वारा नहीं दिया गया. शाखा प्रबंधक एस. कुमार ने बताया कि 4 बजे कैश काउंटर बन्द कर दिया था. उसके बाद खड़े ग्राहकों की बैंक पासबुक बैंक में शाखा में जमा कर ली गई है. इन ग्राहकों को अगले दिन के लिए बुलाया गया है.

इसे भी पढ़ें:उत्तर प्रदेश में 45 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए, 705 पहुंचा आंकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details