उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर में पीएसी कांस्टेबल का गोली मारी, हालत बेहद नाजुक लखनऊ रेफर

गुरुवार को सीतापुर में फायरिंग (firing in sitapur) का मामला सामने आया. सीतापुर में पीएसी कांस्टेबल का गोली मारी (PAC constable shot injured in Sitapur) गयी. हालत नाजुक होने पर उसको इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया.

By

Published : Dec 23, 2022, 7:14 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतापुर: सीतापुर शहर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को पीएसी में तैनात एक कांस्टेबल को गोली मार दी गई. उसे इलाज के लिए सीतापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत नाजुक होने पर उसको लखनऊ रेफर कर दिया गया. हमलावर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है.


सीतापुर की 27 वीं वाहिनी पीएसी में तैनात कांस्टेबल अनूप कुमार (27) पुत्र राजबहादुर को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी. पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है.

सीतापुर में फायरिंग (firing in sitapur) का मामला सामने पर हड़कंप मच गया. पुलिस का कहना है कि सीतापुर में पीएसी कांस्टेबल का गोली मारी (PAC constable shot injured in Sitapur) गयी थी. इस मामले में हमलावर की तलाश की जा रही है. फिलहाल अभी सीतापुर पुलिस के हाथ खाली हैं.

ये भी पढ़ें- मियां-बीवी ने 9 पिल्लों को तालाब में डुबो कर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details