उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

यूपी के सीतापुर जिले में तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने साइकिल सवार अधेड़ को रौंद दिया. मौके पर ही अधेड़ की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं एम्बुलेंस चालक मौके से फरार हो गया.

By

Published : Apr 30, 2020, 5:48 AM IST

Updated : May 29, 2020, 5:15 PM IST

सीतापुर ताजा समाचार
तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने साइकिल सवार को मारी जोरदार टक्कर, मौत

सीतापुर:जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मनवा तिराहे के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर उस समय हादसा हो गया, जब सीतापुर की ओर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार प्राइवेट एंबुलेंस ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में साइकिल सवार अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई.

बुधवार दोपहर करीब 12 बजे, 52 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद निवासी कटिया रामकोट से साइकिल से अटरिया हिन्द अस्पताल जा रहा थे. तभी मनवा तिराहे के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग- 24 पर एक तेज रफ्तार प्राइवेट एंबुलेंस ने अनियंत्रित होकर साइकिल सवार अधेड़ को रौंद दिया. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: UP में कोरोना के 20 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2073

वहीं घटना के बाद एम्बुलेंस चालक एम्बुलेंस लेकर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे सिधौली कोतवाल अनिल कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी गई है. वहीं पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : May 29, 2020, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details