उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खूनी संघर्ष में एक की मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो घायल हो गए. मामला सिधौली कोतवाली क्षेत्र का है.

By

Published : Nov 23, 2020, 4:54 AM IST

clash between two sides in sitapur
सीतापुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष.

सीतापुर: जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को घर में पालतू कुत्ते के घुस जाने को लेकर हुई कहासुनी रविवार देर रात खूनी संघर्ष में तबदील हो गई. इस संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए. पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी देते सीओ.

सिधौली कोतवाली क्षेत्र के बाजार मोहल्ला निवासी गोविंद और सचिन सिंह के बीच शनिवार को घर में कुत्ता घुस जाने को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद विवाद शांत हो गया था. रविवार देर रात उमाशंकर, सोनू सिंह के पिता को गाली देने लगा. इसका जब सोनू सिंह ने विरोध किया तो उमाशंकर, रोहित और गोविंद सोनू सिंह से मारपीट करने लगे. इस बीच सोनू सिंह के भाई सचिन सिंह व सुनील सिंह आ गए. संघर्ष इतना बढ़ गया कि उमाशंकर, रोहित और गोविंद आदि ने सचिन सिंह, सुनील सिंह व सोनू सिंह पर चाकू और ईंटों से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए.

इस हमले में सचिन सिंह (19), सुनील सिंह (30), सोनू सिंह (24) पुत्र गण पुतन्नी घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी सिधौली में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सकों ने सचिन सिंह को मृतक घोषित कर दिया. सुनील सिंह और सोनू सिंह का सीएचसी में उपचार चल रहा है. सूचना पर सिधौली कोतवाली प्रभारी रामप्रकाश पुलिस बल के साथ सीएचसी सिधौली पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है.

सिधौली कोतवाली के बाजार मोहल्ला निवासी गोविंद और सचिन के बीच घर में कुत्ता घुस जाने को लेकर विवाद हुआ था. इसमें सचिन गम्भीर रूप से घायल हो गया था. सीएचसी सिधौली में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

-दिनेश कुमार यादव, सीओ सिधौली

ABOUT THE AUTHOR

...view details