उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

सीतापुर में एक अधेड़ की नाली और दीवार के विवाद में पीट पीटकर हत्या कर दी गई. घटना महमूदाबाद इलाके के समनापुर गांव की है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

By

Published : Aug 21, 2020, 2:52 PM IST

थाने के बाहर खड़े ग्रामीण.
थाने के बाहर खड़े ग्रामीण.

सीतापुर: महमूदाबाद इलाके के समनापुर गांव में शुक्रवार सुबह दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई में एक अधेड़ की हत्या कर दी गई. घटना के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. हमलावरों की तलाश की जा रही है.

कोतवाली क्षेत्र में महमूदाबाद स्थित समनापुर गांव में शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे कोमल नामक अधेड़ नाली और दीवार के निर्माण को रोकने के लिए दूसरे पक्ष के पास गया था. इस दौरान दूसरे पक्ष के बलराम, ओमप्रकाश और मनोज ने कोमल पर लाठी-डंडे और भाले से ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. गम्भीर रूप से घायल कोमल को परिजन आनन-फानन में सीएचसी महमूदाबाद लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक के परिजनों ने बताया कि आज ही इस नाली के विवाद का फैसला होना था, लेकिन फैसले से पहले ही दबंगों ने अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details