उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: नशामुक्ति जागरूकता अभियान के लिए सांसद ने PM और CM को लिखा पत्र

By

Published : Nov 8, 2020, 5:07 PM IST

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने नशामुक्ति के लिए जनजागरण अभियान चलाने के लिए पीएम और सीएम को पत्र लिखकर अनुरोध किया है.

mp kaushal kishor
सांसद कौशल किशोर

सीतापुर:भाजपा सांसद कौशल किशोर ने समाज को नशामुक्त बनाने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान शुरू किया है. इस दिशा में सांसद कौशल किशोर ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री को पत्र लिखा है. कौशल किशोर ने प्राथमिक शिक्षण संस्थान से लेकर उच्च प्राथमिक शिक्षण संस्थानों में नशामुक्ति जागरूकता अभियान पूरे देश में चलाने के लिए अनुरोध किया है.

सांसद कौशल किशोर ने पत्र में लिखा कि आज के परिवेश में नौजवानों एवं बच्चों में नशे का शौक हो गया है. आने वाले समय में इसका भयंकर दुष्परिणाम दिखाई देगा. पत्र में उन्होंने अपने पुत्र की मृत्यु का जिक्र करते हुई लिखा कि इसके दुष्परिणाम के कारण ही उनके पुत्र का लोकगमन हो गया. दो वर्ष का बच्चा अनाथ हो गया और एक पत्नी विधवा हो गई.

दिन-प्रतिदिन देश में हजारों महिलाएं नशे के कारण विधवा और बच्चे अनाथ होते जा रहे है, जोकि बहुत ही पीड़ादायक है. उन्होंने पीएम, सीएम और मानव संसाधन विकास मंत्री से अनुरोध किया कि प्राथमिक शिक्षण संस्थान से लेकर उच्च प्राथमिक शिक्षण संस्थानों में नशामुक्ति के लिए जनजागरण अभियान चलाने के लिए प्राथमिकता के आधार पर संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देशित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details