उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: लूट के दौरान बदमाशों ने दंपत्ति को किया घायल

सीतापुर में बदमाशों ने एक घर मे घुसकर लूटपाट की. लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दंपत्ति को घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 20, 2020, 12:38 PM IST

robbery in sitapur
घायल दंपत्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

सीतापुर: जिले में एक बार फिर बेखौफ हो चुके बदमाशों ने एक घर में घुसकर लूटपाट की. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने दंपत्ति को घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटना का अल्पीकरण करते हुए चोरी के दौरान छीनाझपटी में फायर होने की बात कही है. फिलहाल घायल दंपत्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

घटना मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसेहरा की है. बीती रात बदमाशों ने यहां असलम के घर को अपना निशाना बनाया. खिड़की के रास्ते घुसे बदमाश घर में जब कीमती सामान बटोर रहे थे तभी इनकी आहट से असलम के बेटे जुबरील और बहू रुबीना की नींद खुल गई. जुबरील और रुबीना ने लूट का विरोध करते बदमाशों को पकड़ने लगे. इस दौरान बदमाशों ने जुबरील के सिर पर चोट पहुंचाकर उसे घायल कर दिया और उसकी पत्नी को भी गोली मार दी.

इस घटना के बाद बदमाश मौके से भाग निकले. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई और दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है. आरोप है कि पुलिस इस घटना को लेकर लीपा-पोती करने में जुटी हुई है. पुलिस इस घटना को चोरी और चोरी के दौरान छीनाझपटी में फायर होने की बात कहकर धाराओं का अल्पीकरण करने में लगी हुई है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में अभी तक बदमाशों का सुराग लगाने में कामयाब नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details