उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 6, 2019, 4:35 PM IST

ETV Bharat / state

सीतापुर : आवासीय विद्यालय में खाना खाने से बीमार हुईं छात्राएं, अस्पताल में भर्ती

सीतापुर जिले में पंडित दीन दयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति राजकीय आवासीय बालिका विद्यालय में खाना खाने के बाद कई छात्राएं बीमार हो गईं. इनमें से दो छात्राओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर ने बताया कि दोनों छात्राओं की स्थिति सामान्य है.

अस्पताल में भर्ती बीमार छात्राएं.

सीतापुर : पंडित दीन दयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति राजकीय आवासीय बालिका विद्यालय में खाना खाने के बाद कई छात्राएं बीमार पड़ गईं. इनमें से दो छात्राओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर ने बताया कि दोनों छात्राओं की हालत सामान्य है.

दरअसल, खैराबाद थाना क्षेत्र के रहीमाबाद गांव में पंडित दीन दयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति राजकीय आवासीय बालिका विद्यालय है. मंगलवार रात विद्यालय में भोजन के बाद छात्राओं के पेट दर्द और उल्टी की शिकायत शुरू होने लगी, जिसके बाद स्कूल में ही बीमार छात्राओं का प्राथमिक उपचार किया गया. छात्राओं के बीमार होने की सूचना मिलने पर दो के अभिभावकों ने देर रात उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

जानकारी देते डॉक्टर

वहीं छात्राओं ने बताया कि विद्यालय में भोजन करने से कुल 52 छात्राओं को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत हुई थी. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि दोनों छात्राओं की हालत सामान्य है. वहीं घटना की सूचना पाकर जिला प्रशासन एवं शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली और सहायता का आश्वासन दिया, लेकिन कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details