उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: बिजली के तार की चपेट में आई गाड़ी, आम व्यापारी की मौत

सीतापुर में करंट लगने से एक आम व्यापारी की मौत हो गई. ग्रामीणों के बार-बार शिकायत करने के बावजूद विद्युत तार सही नहीं कराए गये थे, जिसके वजह से यह हादसा हुआ.

By

Published : Jul 20, 2020, 9:43 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 11:05 PM IST

etv bharat
पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया

सीतापुर: जिले के संदना थाना क्षेत्र के नगवा से सरैया गांव जाने वाले मार्ग पर विद्युत तार काफी नीचे तक लटकता हुआ था. तेरवा गांव निवासी छोटक्के अर्कवंशी अपने दो साथियो के साथ नगवा जयराम गांव में आम तुड़वाने गया था. वापस लौटते समय उनकी गाड़ी विद्युत तार के संपर्क में आ गई. इस हादसे में 35 वर्षीय आम व्यापारी की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे के दौरान छोटक्के के दोनों साथी गाड़ी से निकलने में कामयाब हो गए, लेकिन छोटक्के का पैर फंस जाने के कारण वह बाहर नहीं निकल पाया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद संदना थाना अध्यक्ष संजय पांडेय ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर मौके का जायजा लिया.

ग्रामीणों का आरोप है कि विद्युत विभाग के अधिकारियों को कई बार फ़ोन करके इस तार को सही कराने के लिए कहा गया था, लेकिन विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण आज एक शख्स को अपनी जान गवानी पड़ी. वहीं नैमिषारण्य पावरहाउस के जेई अलंकृत मिश्रा ने बताया कि मृतक की गाड़ी में आम तोड़ने वाली लग्गी रखी थी, उसी में फंस कर तार निचे आ गया. मामले की जांच की जा रही है. मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा राशि दिलाई जाएगी.

Last Updated : Jul 20, 2020, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details