उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकतंत्र सेनानी बोले, सरकारी अस्पतालों में नहीं मिल रही सुविधाएं

By

Published : Jan 12, 2021, 5:46 PM IST

सीतापुर में लोकतंत्र सेनानियों ने डीएम को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौेपकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि उन्हें सरकारी अस्पतालों में कोई सुविधा नहीं मिल रही है.

लोकतंत्र सेनानियों ने ज्ञापन सौंपा.
लोकतंत्र सेनानियों ने ज्ञापन सौंपा.

सीतापुर: जिले में मंगलवार को लोकतंत्र सेनानी कलेक्ट्रेट पहुंचे. उन्होंने अपनी समस्याओं को लेकर डीएम को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार संजय यादव को सौंपा. लोकतंत्र सेनानियों का कहना है कि अधिकतर लोकतंत्र सेनानी काफी वृद्ध हो चुके हैं, जिससे वे कई बीमारियों से ग्रसित हैं.

लोकतंत्र सेनानियों का कहना है कि उनको सरकारी अस्पताल में आम नागरिकों की तरह लाइन में लगना पड़ता है. इसके अलावा उन्होंने ज्ञापन में यह भी आरोप लगाया कि सरकारी अस्पतालों में लोकतंत्र सेनानियों को कोई भी सुविधा नहीं मिल रही है, जिससे वे लोग काफी परेशान हैं. लोकतंत्र सेनानियों ने डीएम से समस्याओं से निजात दिलाए जाने की मांग की है.


इस मामले में लोकतंत्र सेनानी संघ के अध्यक्ष संतराम त्रिवेदी ने बताया कि लोकतंत्र सेनानियों के स्वास्थ्य को लेकर ज्ञापन दिया गया है. सरकारी अस्पतालों में हम लोगों को कोई भी सुविधा नहीं मिल पा रही है, जबकि शासनादेश में स्पष्ट लिखा हुआ है कि हम लोगों को अगर अस्पताल में दवा नहीं है, तो बाहर से खरीद कर दिया जाए. उन्होंने बताया कि यहां दवाई क्या किसी की पट्टी तक नहीं होती है. लाइन में खड़े होना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details