उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 16, 2020, 6:29 PM IST

ETV Bharat / state

सपा के सत्ता में आने पर आजम खां को जेल भेजने वाले अधिकारी जेल में होंगेः किरणमय नंदा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा अपने परिवार के साथ आजम खां से मिलने पहुंचे. मुलाकात के बाद पार्टी कार्यालय में ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने आजम खां के खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखवाकर उन्हें जेल भेजा है.

kiranmay nanda.
किरणमय नंदा ने आजम खां से की मुलाकात.

सीतापुर:सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य किरणमय नंदा बेटे और अपनी पत्नी के साथ आजम खां से मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान ईटीवी भारत से बात करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने कहा कि बीजेपी सरकार पर आजम खां की हत्या की साजिश रच रही है.

आजम खां से मुलाकात करने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
सोमवार को सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा अपनी पत्नी और बेटे के साथ निरुध्द सपा सांसद आजम खां से मुलाकात करने पहुंचे थे. मुलाकात के बाद पार्टी कार्यालय में उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार आजम खां के साथ बड़ा षडयंत्र रच रही है.

किरणमय नंदा ने आजम खां से की मुलाकात.

उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा कि आजम खां को रामपुर से लाकर सीतापुर जेल में बंद किया गया और आम कैदियों को मिलने वाली सुविधाएं भी उन्हें मुहैया नहीं कराई जा रही हैं. जेल के भीतर आजम को जहां रखा गया है वहां सांप और बिच्छू निकलते हैं. उनकी हालत देखकर रोना आ गया.

साथ ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा कि जिन अधिकारियों ने आजम खां के खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखवाकर उन्हें जेल भेजा है. उन सभी अधिकारियों को सपा की सरकार बनने के बाद जेल भेजा जाएगा.

इसे भी पढ़ें-सपा नेता आजम खान पर एक और मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details