उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फांसी देने के लिए पवन जल्लाद को भेजा जाएगा तिहाड़ जेल : जय कुमार जैकी

गौतम बुद्ध की प्रतिमा का अनावरण करने प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी मंगलवार को सीतापुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने निर्भया के गुनहगारों को फांसी पर लटकाए जाने के लिए पवन जल्लाद को तिहाड़ जेल भेजे जाने की बात कही.

By

Published : Jan 28, 2020, 10:49 PM IST

etv bharat
सीतापुर पहुंचे कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी

सीतापुर:प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री जय कुमार जैकी मंगलवार को सीतापुर पहुंचे. उन्होंने तथागत गौतम बुद्ध की प्रतिमा का अनावरण करते हुए एनआरसी और सीएए को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने निर्भया के गुनहगारों को फांसी पर लटकाए जाने के लिए पवन जल्लाद को तिहाड़ जेल भेजे जाने की भी बात कही.

सीतापुर पहुंचे कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी


पीएम मोदी ने भारत का मान बढ़ाया

  • रामपुर मथुरा विकास खण्ड के कालिका देवी मंदिर में गौतम बुद्ध की प्रतिमा का अनावरण करने कारागार राज्य मंत्री आये.
  • उन्होंने प्रेसवार्ता कर कहा कि देश की जनता अच्छी तरह समझ रही है कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत हाथों में है.
  • पीएम मोदी ने पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ाया है. यह सब उनकी दूरगामी सोच और राष्ट्र हित में लिए गए निर्णयों का परिणाम है.
  • प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश निरन्तर प्रगति कर रहा है, अपराधियों में भय का माहौल है.

सीएए को लेकर विपक्ष कर रहा दुष्प्रचार

विपक्ष सीएए को लेकर समाज में दुष्प्रचार कर भय का माहौल उत्पन्न करना चाहता है लेकिन जनता समझदार है और उनके इरादे को भली भांति जानती है. सीएए नागरिकता देने वाला कानून है, लेने वाला नहीं. जेल राज्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ महमूदाबाद स्थित रामकुंड चौराहे पर स्थित पटेल प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details