उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: चोरी के आरोपी के साथ अमानवीय व्यवहार, पुलिस ने 11वें आरोपी को भेजा जेल

By

Published : Jun 21, 2020, 7:32 PM IST

यूपी के सीतापुर के अटरिया थाना क्षेत्र में बकरा चोरी के आरोप में दो दलितों का सिर मुंडवा जुलूस निकालने का मामला सामने आया था. पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं रविवार को पुलिस ने 11वें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने 11वें आरोपी को भेजा जेल.
पुलिस ने 11वें आरोपी को भेजा जेल.

सीतापुर: जिले के अटरिया थाना क्षेत्र में बकरा चोरी के आरोप में दो दलितों का सिर मुंडवा जुलूस निकालने का मामला सामने आया था. पीड़ित ने 11 लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी. पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेज दिया गया था. वहीं रविवार को फरार ग्यारहवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

अटरिया थाना क्षेत्र के गोधना गांव में पूर्व प्रधान अमीर अहमद के बाड़े से 14 जून को बकरा चोरी हो गया था. जिस पर दबंग प्रधान पुत्रों ने दो दलित युवकों पर आरोप लगाते हुए अपने समर्थकों के साथ मिलकर युवकों की पिटाई कर दी थी. दोनों युवकों के सिर मुंडवा कर व चेहरों पर कालिख पोत पूरे गांव में जुलुस निकाला था. जुलूस का वीडियो वायरल हुआ था.

जिसके बाद उच्च अधिकारियों ने घटना का संज्ञान लिया गया. पीड़ित की लिखित तहरीर पर अटरिया पुलिस ने पूर्व प्रधान व उनके पुत्रों सहित 11 लोगों पर मुकदमा पंजिकृत किया था. बीते शुक्रवार को अटरिया पुलिस ने गिरफ्तार किए गए 10 आरोपियों को जेल भेज दिया था. घटना के बाद से ग्यारहवां आरोपी तुफैल पुत्र सिराज अहमद फरार चल रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आज रविवार को थाना क्षेत्र के कबरना गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अटरिया थाना प्रभारी कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कबरन गांव से तुफैल को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details