उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुरः पुलिस पर हमले के 9 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी का घर गिराया

यूपी के सीतापुर जिले में शनिवार को पुलिस पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने कड़ा रुख अपनाया है. मारपीट में संलिप्त 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जेसीबी लगाकर मुख्य आरोपी का घर भी जमींदोज करवा दिया.

By

Published : Aug 24, 2020, 3:31 AM IST

etv bharat
घर गिराती जेसेबी

सीतापुर: थाना मानपुर इलाके में शनिवार को सिपाही पर हुए हमले की घटना में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की है. रविवार को फूलपुर गांव पूरी तरह से छावनी में तब्दील रहा और पुलिस की मौजूदगी में पूर्व प्रधान श्यामसुन्दरी पत्नी रामआसरे का मकान जेसीबी से ढहा दिया गया. कानपुर के बिकरू कांड की तर्ज पर हुई कार्रवाई के बाद यहां भी आरोपियों के घर को जमींदोज कर दिया गया.

ग्राम फूलपुर में शनिवार को थाने के सिपाही करमवीर और प्रदीप मकान निर्माण के एक विवाद में जांच के लिए मौके पर गए थे. पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष आपस में मारपीट करने लगे और इसी दौरान पूर्व प्रधान श्यामसुंदरी के पति और बेटों समेत अन्य लोगों ने सिपाही करमवीर पर डंडे से हमला कर घायल कर दिया. घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के बाद गांव पहुंची पुलिस टीम ने पूरे मामले की जानकारी हासिल करने के बाद 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था, जिसमें से पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में नामजद 14 अभियुक्त में से सुनील पुत्र रामआसरे, रेखा पुत्री रामआसरे, अमीना पत्नी रसीद अली, रेहाना पत्नी खलील, हारून पुत्र रसीद अली, याकूब पुत्र रसीद अली, संजय पुत्र सेवन, नागेश्वर पुत्र नत्थाराम और रामऔतार पुत्र नत्था समेत 9 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर काफी सख्त हुई पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपी के घर को जेसीबी से गिरवा दिया. पुलिस की सख्ती के चलते इलाके के अराजकतत्वों में दहशत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details