उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाड़ी चढ़ाकर हत्या करने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 29, 2020, 9:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस ने सेल्समैन व उसके भतीजे से मारपीट और गाड़ी चढ़ाकर हत्या किए जाने के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त गाड़ी भी बरामद कर लिया है.

सीतापुर समाचार.
सीतापुर समाचार.

सीतापुर:जिले में पुलिस ने दो लोगों की हत्या के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराब की दुकान पर सेल्समैन व उसके भतीजे से मारपीट कर गाड़ी चढ़ाकर हत्या किए जाने के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में प्रयुक्त गाड़ी भी कर लिया है.

जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के गौरा अर्जुनपुर गांव में 26 दिसंबर को देर रात दबंगों ने शराब उधार न देने पर सेल्समैन मनोज राठौर पुत्र बुद्धा लाल राठौर व उसके भतीजे नीरज राठौर 20 के साथ मारपीट की और गाड़ी चढ़ा दी थी. इसके बाद नीरज राठौर को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया था. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने सेल्समैन की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में लेज भेज दिया है.

सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली इलाके के गौरा अर्जुनपुर गांव बाहर स्थित शराब के ठेके पर विवाद हुआ था. जिसमें एक व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ जाने से चोटिल हुआ था, जिसकी लखनऊ में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. इस घटना के बाद मुकदमा पंजीकृत किया गया था. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामद कर अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details