उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: मवेशी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, वीडियो वायरल

यूपी के सीतापुर जिले के एक गांव में मवेशी चराने को लेकर दो गुटों के बीच पथराव और फायरिंग हो गई. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. झड़प और फायरिंग के लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस घटना को लेकर सीओ सिटी योगेंद्र सिंह ने बताया कि इस घटना में शामिल तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.

By

Published : Aug 20, 2020, 4:19 AM IST

दो पक्षों में विवाद
दो पक्षों में विवाद

सीतापुर: जिले के रामकोट थाना क्षेत्र के ओबरी गांव में मवेशी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. कुछ ही देर में मामला इस कदर तूल पकड़ गया कि फायरिंग और पथराव में कई लोग जख्मी हो गए. इसमें एक पक्ष के दो लोग गोली लगने से घायल हुए हैं जबकि दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को पथराव में चोट आई है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी विधिक कार्रवाई में जुट गए हैं.

दो पक्षों में विवाद.

घटना थाना रामकोट इलाके के ओबरी गांव की है. बुधवार दोपहर बाद खेत में मवेशी चराने को लेकर दो पक्षों के बीच मामूली विवाद हो गया. थोड़ी ही देर में विवाद तूल पकड़ गया. दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग भी की. इस फायरिंग में एक पक्ष के 10 वर्षीय शीबू पुत्र कमरुद्दीन और 40 वर्षीय जमील घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के 24 वर्षीय शमशाद के सिर में चोट लग गई. तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इस घटना को लेकर सीओ सिटी योगेंद्र सिंह ने बताया कि खेत मे मवेशी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं. इस घटना में शामिल तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. गांव में सतर्कता के मद्देनजर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details